प्रस्तावना

मला कविता करावीशी वाटते , पण जी कविता मला अभिप्रेत आहे , ती कधीच कागदावर अवतरली नाही . ती मनातच उरते , जन्माच्या प्रतीक्षेत ! कारण कधी शब्दच उणे पडतात तर कधी प्रतिभा उणी पडते .म्हणून हा कवितेचा प्रयास सतत करत असतो ...........
तिला जन्म देण्यासाठी , रूप देण्यासाठी ,शरीर देण्यासाठी ......
तिला कल्पनेतून बाहेर पडायचे आहे म्हणून
....

Tuesday 6 February 2024

दर्द मेरे दिल का मैं मिटाऊ कैसे



 

दर्द मेरे दिल का मैं मिटाऊ कैसे।

तुम नहीं मेरे पास ये भुलाऊ कैसे।।


दिल ने तेरा दर्द बहुत सहा मुद्दत से 

तुझे वो दिल के घाव मैं दिखाऊ कैसे।।


सब जानते है मैं हुं दिवाना तेरा।

तुझे ये बात मैं समझाऊ कैसे ।।


तुम्हे मुझे भुलाकर इक उम्र गुजर गई है

मुझे भी सिखा दे के मैं तुझे भुलाऊ कैसे।।


वक्त के फलक पर चमकते है तिरी यादों के सितारे।

अब तुही बता इन सितारों को फलक से उतारू कैसे।।

 

 

मंगलवार , //२०२४ , :३२ PM

अजय सरदेसाई (मेघ)


No comments:

Post a Comment